मोदी आधारहीन, गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं: सिद्दारमैया

Monday, Feb 05, 2018 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गैर जिम्मेदाराना बयान देने का आरोप लगाया है और कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव सम्मानजनक तरीके से लड़ा जाना चाहिए।सिद्दारामैया ने मोदी द्वारा राज्य की कांग्रेस सरकार को ‘10 प्रतिशत कमीशन सरकार’के ताने के जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने उनकी सरकार के बारे में झूठा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के भ्रष्टाचार का बचाव करने वाले मोदी ने चुनाव को ध्यान में रखते हुए राजनीति से प्रेरित घटिया बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिसने कर्नाटक को लूटा और जेल गया, उसका बचाव और उसे राज्य के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर प्रस्तुत करके प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के लोगों का अपमान किया है। उन्होंने कहा, उन्हें प्रधानमंत्री की तरह बोलना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने स्टील फ्लाईओवर परियोजना को संदर्भित करते हुए कहा कि जिस परियोजना को सरकार ने राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण के दिशा-निर्देश के बाद हटा लिया, प्रधानमंत्री ने उसके बारे में बयान दिया। उन्होंने दावा किया कि वास्तविकता यह है कि स्टील फ्लाईओवर परियोजना भाजपा उस समय लेकर आई थी जब वह राज्य में सत्ता में काबिज थी।  

Advertising