मोदी ने तेजस्वी की तुलना निर्भया के बलात्कारी से की, भड़के आरजेडी नेता

Friday, Jul 14, 2017 - 09:29 AM (IST)

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार वालों के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पिछले 3 महीने से कई बड़े खुलासे कर चुके हैं। वहीं सुशील मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बारे में ऐसा ट्वीट कर दिया कि राजनीतिक गलियारे में बवाल मच गया।  दरअसल, भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा था कि वे अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे और अपने बचाव में उन्होंने कहा कि जिस वक्त रेलवे टेंडर घोटाला हुआ था उस वक्त उनकी न तो दाढ़ी थी और न ही मूंछ तो भला 13 या 14 साल की उम्र में कोई कैसे घोटाला कर सकता है।
 

तेजस्वी के इसी बयान पर सुशील मोदी ने कहा कि “जब कोई बिना मूंछ वाला निर्भया जैसा जघन्य बलात्कार कांड कर सकता है तब कागजी हेराफेरी से संपत्ति क्यों नहीं बना सकता? इस ट्वीट पर भले ही सुशील मोदी ने कहीं भी तेजस्वी का नाम सीधे तौर पर नहीं लिखा था मगर संदर्भ बिल्कुल साफ था। सुशील के ट्वीट के बाद आरजेडी के नेता भड़क गए और मोदी के ट्वीट पर अपनी भड़ास निकाली।

आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, “नरेंद्र मोदी राष्ट्र को बताए कि वह इस बयान से सहमत हैं? क्या भाजपा की आधिकारिक सहमति प्राप्त है?” पार्टी ने लिखा, “अपने को स्थापित करने के लिए सुशील मोदी मरणोपरांत एक बलात्कार पीड़िता के नाम को बेवजह घसीट नारी अस्मिताओं का अपमान कर रहे हैं”। सुशील मोदी के इस ट्वीट से राजनीतिक भूचाल आ सकता है। बता दें कि बिहार में आरजेडी और जेडीयू के बीच महागठबंधन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बिहार सीएम नीतीश कुमार ने भी आरजेडी को तेजस्वी पर जल्द कोई फैसला लेने को कहा है।

 

Advertising