मिशन 2019: मोदी और शाह केरल में करेंगे राजनीतिक सभाएं

Sunday, Jan 06, 2019 - 04:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। इसीके तहत वह पार्टी मशीनरी को और अधिक सक्रिय करने के उद्देश्य से जल्द ही केरल का दौरा कर रैलियों को संबोधित करेंगे। 

कोल्लाम बाइपास का करेंगे उद्घाटन 
पार्टी सूत्रों के मुताबिक मोदी के कोल्लम में 15 जनवरी को भाजपा की रैली को संबोधित करने की संभावना है। उस दिन वह केंद्र की आर्थिक मदद से तैयार कोल्लाम बाइपास का उद्घाटन करेंगे, हालांकि इस संबंध में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। सूत्रों के मुताबिक पीएम दूसरी केरल यात्रा के दौरान 27 जनवरी को त्रिशुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य सम्मेलन को संबोधित करेंगे।  

अमित शाह भी जन सभा को करेंगे संबोधित
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के फरवरी में राज्य में जन सभा को संबोधित करने की उम्मीद है। प्रदेश भाजपा के नेताओं के मुताबिक सबरीमला मुद्दे पर जारी आंदोलन में जमीनी स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं के सक्रिय भागीदारी के कारण राज्य में राजनीतिक माहौल पूरी तरह बदल चुका है। पार्टी के शीर्ष नेताओं के दौरे से इस राजनीतिक माहौल को पार्टी के पक्ष में करने और इसे वोट में तब्दील करने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि सबरीमला मुद्दा से ना केवल केरल बल्कि दक्षिणी भारत के कई अन्य राज्य भी प्रभावित हैं। 

vasudha

Advertising