राज ठाकरे को मिले नोटिस से आहत हुआ MNS कार्यकर्ता! FB पर पोस्‍ट लिख लगा ली आग

Wednesday, Aug 21, 2019 - 03:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक कार्यकर्ता ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पार्टी के एक नेता का दावा किया कि कार्यकर्ता मनसे प्रमुख राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय से भेजे गए नोटिस की वजह से ‘परेशान' था। 

 

पुलिस उप निरीक्षक महेश कावड़े ने बताया कि कार्यकर्ता के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए जांच जारी है। उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने वाला 27 वर्षीय प्रवीण चौगुले को शराब की लत थी और वह अवसाद में भी था। कावड़े ने कहा कि मंगलवार को कलवा टाउनशिप क्षेत्र में चौगले ने खुद पर किरासन तेल डालकर अपने आवास पर आग लगा लिया। चौगले के कुछ पड़ोसियों ने उनके घर से धुआं उठते हुए देखा जिसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे और चौगुले को एक स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

अधिकारी ने बताया कि प्रवीण लगतार अवसादग्रस्त हो जाता था और शराब का आदी था। इससे पहले भी उसने दो-तीन बार आत्महत्या की कोशिश की थी। मनसे ठाणे इकाई के प्रवक्ता नैनेश पाटनकर ने कहा कि राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय का नोटिस मिलने की वजह से चौगुले ने यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने से पहले चौगुले ने अपने फेसबुक पोस्ट में इसको लेकर चिंता जाहिर की थी। ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन के एक मामले में तलब किया है।

vasudha

Advertising