MNS कार्यकर्ताओं ने PWD ऑफिस में की तोड़फोड़, वीडियो हुअा वायरल

Monday, Jul 16, 2018 - 06:18 PM (IST)

मुम्बई: सायन और पनवेल के बीच 39 किलोमीटर लंबी सड़क पर बने गड्ढों को लेकर गुस्साए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एम एन एस) के कार्यकर्ताओं ने आज नवी मुम्बई स्थित पीडब्लूडी ऑफिस पर धावा बोल दिया। पास के ठाणे जिले में सड़कों पर गड्ढों के चलते हुई दुर्घटनाओं में पिछले महीने से लेकर अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। गड्ढों के चलते लोगों के दोपहिया वाहनों का संतुलन बिगड़ गया और वे हादसे के शिकार हो गए। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी एम एन एस के कार्यकर्ताओं ने तुर्भे स्थित लोकनिर्माण विभाग के कार्यालय पर धावा बोल दिया। उन्होंने दावा किया कि सायन-पनवेल मार्ग पर गड्ढों की भरमार है और इनके चलते लोगों की जान खतरे में पड़ रही है।     


प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए, कार्यालय में रखा सामान तोड़ दिया, कुर्सियां फेंक दीं, अल्मारियों को उलट दिया और खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने लोकनिर्माण मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की कि सड़कों की दयनीय हालत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए जाएं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि गड्डों के कारण हुई मौतों के सिलसिले में संबंधित अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए। ए पी एम सी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। 

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
एम एन एस की नवी मुम्बई इकाई के प्रमुख गजानन काले ने कहा कि यदि खराब सड़कों की वजह से लोगों की जान जाती है तो उनकी पार्टी इस तरह की कार्रवाई करती रहेगी। यदि सड़कों की मरम्मत नहीं की जाती है तो अगला निशाना दक्षिण मुम्बई स्थित मंत्रालय (राज्य सचिवालय) होगा। वहीं, राज ठाकरे ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘यदि सरकार को गड्ढे दिखाई नहीं देते तो उसे कम से कम यह प्रदर्शन जरूर दिखेगा।’’ इस बीच, लोकनिर्माण विभाग के कार्यालय पर हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।     

Anil dev

Advertising