MNS नेता की दादागिरी, टैक्सी ड्राइवर से लगवाई उठक-बैठक(Video)

Friday, Feb 23, 2018 - 07:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अकसर विवादों में घिरी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। एमएनएस नेता नितिन नांदगांवकर नेता ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक कैब ड्राइवर से  सरेआम उठक-बैठक कराई। उस ड्राइवर का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने यूनिफॉर्म नहीं पहनी थी जिसे देख नेता भड़क गए और सजा के तौर पर उससे उठक-बैठक कराई।
एमएनएस नेता ने इस घटना का वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड किया। जो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखार्द दे रहा है कि नेता कैब ड्राइवर को उठक-बैठक करने को ​कह रहे हैं। ड्राइवर उनके समझाने का भी प्रयास कर रहा है लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं हैं। वीडियो में नंदगांवकर  कैब ड्राइवर को धमकी दे रहे हैं कि अगर वह दोबारा बिना यूनिफॉर्म के दिखा तो उसकी पिटाई की जाएगी। 

इस घटना को लेकर नितिन नांदगांवकर ने कहा कि मैंने एक टैक्सी ड्राइवर को मुंबई एयरपोर्ट पर बिना यूनिफॉर्म और बैज के देखा था। मैंने उसे बोला था कि वो कानून का पालन करें। उस समय जो ठीक लगा उन्होंने वो किया। यह पहला मामला नहीं है जब एमएनएस नेताओं की गुडागर्दी देखने को मिली हो। पिछले साल पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोअर पारेल में एक कपड़ा व्‍यवसायी के दुकान में मारपीट की थी क्‍योंकि उसके द्वारा बेचे जाने वाले कपड़ों पर मेड इन पाकिस्‍तान का टैग लगा था।

Advertising