सासंद और विधायकों ने महबूबा को सुनाई समस्याएं

Saturday, Aug 26, 2017 - 10:26 AM (IST)

श्रीनगर : सांसद, फैयाज अहमद मीर तथा कई विधायकों ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की और अपने क्षेत्रों व निर्वाचन क्षेत्रों की समस्याओं के बारे में उन्हें जानकारी दी। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास की गति के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया और उनके संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों के कई मुद्दों को उनकी नोटिस में पेश किया।


जो विधायक महबूबा से मिल उनमें विधायक करनाह राजा मंजूर, विधायक राजौरी चौ कमर, एमएलसी सुरिंदर चौधरी, विधायक शोपियां मोहम्मद यूसुफ भट्ट, विधायक बटमालू नूर मोहम्मद शेख, एमएलसी सोफी यूसुफ और जफर इकबाल मन्हास शामिल थे। पहाड़ी बोर्ड के उपाध्यक्ष कुलदीप राज गुप्ता ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की और बोर्ड के कार्यों व मुद्दों के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने विधायकों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को ध्यान में रखा जाएगा।


इस बीच विधायक कोकरनाग अब्दुल रहीम राथर ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की और उनके निर्वाचन क्षेत्र के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों को उठाया। मुख्यमंत्री ने विधायक को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों को उचित स्तर पर ले जाया जाएगा ताकि कोकरनाग क्षेत्र में कार्यान्वयन के तहत विकास परियोजनाएं तेज-गति से पूरी की जा सकें।

 

Advertising