पीएम मोदी के साथ कल मंच सांझा कर सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती, अक्षय कुमार को लेकर भी चर्चाएं

Saturday, Mar 06, 2021 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता में होने वाली रैली को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। सूत्रों की मानें तो कोलकाता के परेड ग्राउंड में पूर्व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद मिथुन चक्रवर्ती और अभिनेता अक्षय कुमार भी पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। कुछ दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मुलाकात हुई थी।



मिथुन चक्रवर्ती से हुई है बात: विजयवर्गीय
बीजेपी बंगाल प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती से टेलीफोन पर बात की है, वह आज आने वाले हैं। उनके साथ एक विस्तृत चर्चा के बाद ही किसी तरह की कोई टिप्पणी की जाएगी। इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि  हम जनता के साथ आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत करेंगे, चाहे वो मिथुन चक्रवर्ती हो।


सौरव गांगुली के भी रैली में शामिल होने की चर्चा
याद हो कि अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती से पहले ​भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने की बात सामने आई थी। भाजपा के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अगर कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी इजाजत देते हैं तो उनका स्वागत है।



भाजपा चेहरे की तलाश में 
दरअसल बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चेहरे की तलाश में है और मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस से पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं । हालांकि बांग्ला फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले मिथुन को राजनीति शुरू से ही रास नहीं आई। टीएमसी  सांसद के तौर पर शपथ लेने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। 

vasudha

Advertising