नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म

Sunday, Oct 15, 2017 - 10:22 PM (IST)

जम्मू(निश्चय): गरीब युवती को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने के आरोप में घरोटा पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की धर-पक्कड़ के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भलवाल निवासी पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक गरीब परिवार से है। उसको काफी समय से काम की तलाश थी। इस दौरान एक युवक उसके सम्पर्क में आया और और उसे दवाइयों की दुकान में काम दिलवाने का झांसा देकर गांधी नगर में बुलाया। गांधीनगर में जब वह पहुंची तो उसने देखा कि उस युवक के साथ पहले ही 2 और युवक कार में बैठे हुए थे। 

आरोपी युवक ने उसे दवाइयों की दुकान में ले जाने की बात कहकर गाड़ी में बैठने को कहा। पीड़िता का आरोप था कि कार में बैठते ही आरोपियों ने उसे संदिग्ध नशीली वस्तु खिला दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी किशोरी को आर.एस.पुरा बाजार में छोड़कर फरार हो गए। इस संदर्भ में जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घरोटा पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी आर.एस.पुरा निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। 

Advertising