ख़त्म हुआ इंतज़ार: मिर्जापुर 3 के पोस्टर के साथ कास्ट हुई रिवील, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी ने सिंहासन पर दावा ठोका

Wednesday, Mar 20, 2024 - 07:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! स्ट्रीमिंग सेवा प्राइम वीडियो इंडिया ने मंगलवार (19 मार्च, 2024) को अपनी बहुप्रतीक्षित वेबसीरीज मिर्ज़ापुर के नए सीज़न का पहला लुक शेयर किया। यह भी घोषणा की गई कि लोकप्रिय शो का तीसरा सीजन बहुत जल्द टेलिकास्ट होगा।

मिर्ज़ापुर 3 को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। आगामी सीज़न में गुड्डू (अली फज़ल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) को एक नए दावेदार के खिलाफ खड़ा किया जाएगा, क्योंकि वे सिंहासन पर अपना दावा ठोकने के लिए लड़ाई कर रहे हैं।
 
गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर निर्देशित इस फिल्म का विकास अपूर्वा धर बडगइयां ने किया है। इसमें रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और मनु ऋषि चड्ढा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की घोषणा के बाद से, शो के फैंस शांत नहीं रह सकते हैं और वे और अधिक चाहने के लिए सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस शो ने IMDb पर शानदार रेटिंग हासिल की है। प्लेटफ़ॉर्म के 81 हज़ार से अधिक उपयोगकर्ताओं की अंतर्दृष्टि के साथ, इसे 10 में से 8.5 अंक प्राप्त हुए हैं।

पंचायत सीज़न 3 की घोषणा
वहीं, प्राइम वीडियो इंडिया ने भी पंचायत के तीसरे सीज़न की घोषणा करके दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, आगामी संस्करण का नेतृत्व एक बार फिर अभिनेता जितेंद्र कुमार करेंगे।

पंचायत 3 में प्रधान (नीना गुप्ता) और भूषण (रघुबीर यादव) चुनाव नजदीक आते ही अपनी छवि सुधारने के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आएंगे। फुलेरा की राजनीति पर केंद्रित अभिषेक (कुमार) अपनी निष्पक्षता बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
 

Anu Malhotra

Advertising