टिक टॉक स्टार मोहित मोर की हत्या में शामिल था नाबालिग, पुलिस ने पकड़ा

Friday, May 24, 2019 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्लीः टिक टॉक स्टार जिम ट्रेनर मोहित मोर की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने नाबालिग हत्यारे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक उस नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मोहित की हत्या की। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को द्वारका के धुलसिरस गांव के पास से गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने देसी कट्टा भी बरामद किया है।

पैसों के लेन-देन का था मामला
स्पेशल सेल डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक आरोपी नाबालिग के खिलाफ पुलिस के पास सीसीटीवी भी मौजूद है, जिसमें उसकी संलिप्तता साबित हो रही है। वहीं पुलिस जांच में सामने आया कि मोहित ने विकास दलाल के एक परिचित से 20 लाख रुपए उधार लिए थे और वह पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। बार-बार पैसे मांगने पर भी जब मोहित ने पैसे नहीं दिए, तो आरोपियों ने उसकी हत्या की साजिश रची। इसके बाद 21 मई को एक साइबर कैफे में घुसकर आरोपियों ने मोहित को मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि 21 मई मंगलवार शाम करीब 5 बजे वह वह इलाके में स्थित शनिमंदिर के पास स्थित एक फोटो स्टेट की दुकान में गया था। थोड़ी ही देर बाद एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर जिस गली में दुकान थी उसके मोड़ पर आए तीन युवकों में से दो दुकान में पहुंचे, इसमें से दो ने हेलमेट पहन रखा था, वहीं एक बिना हेलमेटे के था। इससे पहले कि मोहित कुछ समझ पाता, स्कूटी पर सवार दो युवक पिस्टल लेकर दुकान में घुसे और उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। करीब सात गोलियां लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए। उनके जाने के बाद मोहित के ही एक दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी।


टिक टॉक का सेलिब्रिटी मोहित
सोशल साइट टिक टॉक पर मोहित के 5.17 लाख फॉलोवर हैं। मोहित के दोस्तों की मानें तो मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ ही गाना भी बहुत अच्छा गाता था। मोहित अकसर अपने गाने और अन्य वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डालता था। टिक टॉक पर बहुत सक्रिय होने के चलते लोग उसे पसंद किया करते थे और उसके साथ जुड़े रहते थे। यही वजह है कि उसके टिक टॉक पर 5.17 और इंस्टाग्राम पर 3 हजार फॉलोवर हैं।

तब तक दागते रहे गोलियां, जब तक उन्हें लगा नहीं कि वह मर गया
हमला करने वाले दोनों ही बदमाश सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल लेकर आए थे। दुकान में घुसने के साथ दोनों ने मोहित पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दीं। इसमें से कुछ गोलियां मोहित को लगी और वह दुकान में रखे सोफे पर गिर गया। इसके बाद दोनों उसके पास गए और उस पर जब तक गोलियां दागते रहे, जबतक कि दोनों को यह एहसास न हो गया कि उसकी मौत हो गई है। उस पर कुल 13 गोलियां बरसाई गई, जिसमें से 7 गोलियां उसे लगी हैं।

सीसीटीवी में दिखे हत्यारे
हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों का चेहरा वारदात स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस को मिले सीसीटीवी में हत्या को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश दिख रहे हैं, जिसमें एक ने हेलमेट पहन रखी है। वहीं दूसरा बिना हेलमेट का है। एक बदमाश गली के मोड़ पर ही स्कूटी लेकर खड़ा था। तत्काल पुलिस उस फुटेज के माध्यम से हत्यारे की पहचान कर उसकी तलाश में जुट गई है।

Seema Sharma

Advertising