नाबालिग लड़की ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, बेटे को लेने स्कूल गई हुई थी मां

Saturday, Jul 16, 2022 - 06:29 PM (IST)

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर स्थित खिड़की एक्सटेंशन के गुप्ता कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक नाबालिग लड़की ने अपने ही घर में दुपट्टे के सहारे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। वारदात के समय घर में लड़की और उसकी बूढ़ी नानी थी क्योंकि माँ उस समय अपने बेटे को लेने स्कूल गई  हुई थी।  पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की ने अभी दसवीं क्लास की परीक्षा ही दी थी। फिलहाल अभी तक इस पूरे मामले में कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जाँच में जुट गई है। वारदात के बाद साउथ दिल्ली जिले की डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने बताया कि मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन के गुप्ता कॉलोनी में दोपहर करीब 3:24 बजे पीसीआर कॉल के माध्यम से लड़की के आत्महत्या के संबंध में थाने में कॉल प्राप्त हुई। जानकारी मिलते ही मौके पर PCR और स्थानीय पुलिस टीम के साथ क्राइम टीम भी पहुँच गयी।  

मौके पर पहुँच पुलिस टीम ने देखा कि एक 15 वर्षीय लड़की का शव गुप्ता कॉलोनी खिड़की एक्सटेंशन में फर्श पर पड़ा हुआ है। शुरुआती जानकारी में पता चला कि मृतका ने दोपहर करीब 2:19 बजे पंखे से लटक कर फांसी लगा ली है।  वहीं क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है। अभी तक किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है। बहरहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

rajesh kumar

Advertising