पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग लड़के ने पार्क में जाकर सरेआम शख्स की आंख में मारी गोली देखें VIDEO

Saturday, Jul 16, 2022 - 02:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीपुरी इलाके में एक किशोर ने 36 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित रूप से गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि इस मामले के संबंध में चार किशोरों को पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सवा पांच बजे पुलिस को सूचना मिली कि जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में जावेद नामक एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उसे एक अन्य अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि गोली लगने से जावेद की दाईं आंख में चोट आई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) ऊषा रंगनानी ने कहा कि जावेद के अनुसार शाम करीब पौने पांच बजे वह एच-3 ब्लॉक के पार्क के पास था, तभी उसके जानने वाले तीन किशोर वहां आए और उनमें से एक ने उसके चेहरे पर गोली मार दी। पुलिस उपायुक्त ने कहा गोली मारने के बाद वे तीनों भाग गए। उन्होंने बताया कि पीड़ित की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में जहांगीरपुरी थाने में 'हत्या के प्रयास' के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया है और चार किशोरों को पकड़ा गया है। 

पुलिस ने इस संबंध में जहांगीरपुरी थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विशेष स्टाफ की टीम द्वारा 4 सीसीएल को गिरफ्तार किया गया है। वहीं,  उत्तर पश्चिम जिला एवं अपराध में इस्तेमाल की गई एक देशी पिस्टल भी बरामद की है। उन्होंने खुलासा किया कि कुछ महीने पहले पकड़े गए एक नाबालिग लड़के के पिता को पीटा था और बदले की भावना के चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। 

Anu Malhotra

Advertising