रमन सिंह के मंत्री बोले- CM को मिला है इच्छा मृत्यु का वरदान, नहीं हारेंगे चुनाव

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 01:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसे लेकर सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस तैयारी में जुट गए हैं। वही इसी बीच राज्य के मंत्री अजय चंद्राकर ने राज्य के मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंत्री के अनुसार सीएम को इच्छा मृत्यु का वरदान प्राप्त है। यही नहीं चंद्राकर ने रमन सिंह की तुलना भीष्‍म पितामह से की। 

भीष्‍म पितामह से की रमन सिंह की तुलना
राज्य मंत्री ने एक कार्यक्रम में कहा कि मुख्यमंत्री जब तक छत्तीसगढ़ को समृद्ध नहीं बनाएंगे, किसी को नहीं बताएंगे कब मरना है कब जीना है। उन्होंने कहा कि भीष्‍म पितामह की तरह ही डॉक्टर साहब को मालूम है कि कब जीतना है और कब हारना है। इसके साथ ही मंत्री ने कहा कि हमने चरण पादुका योजना बनाई। वन क्षेत्रों में रहने वाले तेंदूपत्ता तोड़ने वालों के लिए चरण पादुका देने के लिए मेरा मजाक उड़ाया गया, लेकिन आज हर साल 14 लाख लोगों को यह दी गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खाद्यान्न योजना, चावल, चना योजनाओं ने प्रदेश में पलायन रोकाने में बड़ी भूमिका निभाई है।

तीन बार मुख्यमंत्री बने रमन सिंह 
बता दें कि रमन सिंह साल 2003 से राज्य के मुख्यमंत्री हैं वह पार्टी को लगातार जीत दिला रहे हैं। साल 2000 में राज्य के गठन के बाद पहली बार हुए चुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की थी और अजित जोगी को मुख्यमंत्री बनाया गया था। हालांकि वो अपना कार्यकाल तीन साल ही पूरा कर सके थे कि राज्य में फिर से चुनाव हो गए। 2003 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की और रमन सिंह मुख्यमंत्री बने और तब से लेकर अब तक वो लगातार तीन बार विधानसभा चुनाव जीतकर मुख्यमंत्री के पद पर बने हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News