मेलानिया ट्रंप के स्कूल इवेंट से CM केजरीवाल, सिसोदिया का नाम हटाया: सूत्र

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 01:42 PM (IST)

नई दिल्ली: मिलेनिया ट्रंप के सरकारी स्कूल के दौरे के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम इवेंट से हटा दिया गया है। 25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी दिल्ली सरकार के एक स्कूल में हैप्पीनेस क्लास का जायजा लेने वाली हैं। आम आदमी पार्टी के सूत्रों का दावा है कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया दोनों को इस कार्यक्रम में शामिल होना था। अब इस कार्यक्रम से दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बाहर हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी 25 को दिल्ली के सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास देखने आ रही है। वहीं मलेनिया के दौरे से पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास का जायजा लिया। उसके बाद सिसोदिया ने कहा कि हैप्पीनेस क्लास की तारीफ होने से मुझे बड़ी हैप्पीनेस मिलती है। यह क्लास करीब डेढ़ साल पहले शुरू की गई थी। इसके बच्चों में अपने पेरेंट्स के प्रति प्यार बढ़ रहा है, समाज के प्रति अच्छी फिलिंग्स पैदा हो रही है। फिलहाल अब सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि दोनों का नाम इस इवेंट से हट गया है।

 

दो दिन के दौरे पर भारत आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति
डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। दिल्ली से लेकर अहमदाबाद तक उनके स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। ट्रंप और मिलानिया आगरा भा जाएंगे और वहां ताजमहल की सुंदरता को निहारेंगे। आगरा के बाद ट्रंप और मिलानिया अहमदाबाद जाएंगे, जहां खुद पीएम नरेंद्र मोदी उनके साथ मौजूद रहेंगे। इस मौके पर लाखों की तादाद में लोगों की पहुंचने की बात की जा रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News