लश्कर की धमकी के एक दिन बाद आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली

Friday, Jun 16, 2017 - 12:34 AM (IST)

श्रीनगर : घाटी में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की धमकी के अगले दिन ही दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला में गुरुवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी और इस पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। मृतक की पहचान शब्बीर अहमद था और वह अपने घर पर थे जब आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी। सूत्रों के मुताबिक शब्बीर अहमद ड्यूटी पर नही थे और घर पर थे। पुलिस ने अब उनके हत्यारे की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।


पुलिस अधिकारी ने कहा कि पहली नजर में ही यह आतंकी हमले का मामला है। लश्कर-ए-तोयबा ने जमू कश्मीर पुलिस के जवानों पर हमले की धमकी दी है और इसी धमकी के बाद शब्बीर अहमद पर हमला हुआ है। लश्कर ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी है कि वह पुलिस की नौकरी छोडक़र कश्मीर के आजादी संघर्ष में शामिल हों।

यह है लश्कर की धमकी
लश्कर ने कहा है कि कश्मीर के लोगों को सरकारी नौकरियां नहीं करनी चाहिए। आतंकी संगठन ने अपनी धमकी में यह भी कहा है कि सरकारी नौकरी वाले लोग चाहे कश्मीर में छिपे या फिर कन्याकुमारी लेकिन उनकी तलाश करके ही रहेगा।
बता दें कि बीते दिन ही घाटी में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने धमकी भरा वीडियो संदेश जारी कर पुलिस जवानों को पुलिस की वर्दी छोड़ आतंकवाद में शामिल होने को कहा था। बशीर लश्कर ने खासतौर पर जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों और अफसरों को निशाना बनाने की धमकी देते हुए कहा था कि उन्हें अगर पैसा चाहिए तो हम देंगे। अगर उनके साथ शामिल होना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

 

Advertising