मणिपुर में फिर हिंसा, जिरीबाम जिले के मेइती गांव में उग्रवादियों ने की गोलाबारी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 10:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मणिपुर में जिरीबाम जिले के मोंगबुंग मेइती गांव में संदिग्ध उग्रवादियों ने हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि उग्रवादियों ने मंगलवार शाम करीब सात बजे अत्याधुनिक हथियारों से गोलीबारी की, जिसके बाद गांव के स्वयंसेवकों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। एक अधिकारी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा बलों को मौके पर भेजा गया, जिसके बाद रात करीब आठ बजे गोलीबारी बंद हुई। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि स्थिति पर नजर रखी जा रही है और ग्रामीणों से अभियान के दौरान सुरक्षा बलों को सहयोग करने का आग्रह किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि गांव में पिछले कुछ दिनों में हवा में कई ड्रोन उड़ते देखे गए हैं। पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि सुरक्षा बलों ने सोमवार को इंफाल ईस्ट जिले के चानुंग और सी जौलेन गांव में तलाशी अभियान चलाया तथा कुछ हथियार और गोला बारूद बरामद किए।

ये भी पढ़ें....
- Winter Weather: इस बार ठंड तोड़ेगी सारे रिकाॅर्ड, दिल्ली-NCR में भारी बारिश का अलर्ट, इन 22 जिलों में आज बारिश की संभावना

मानसून कुछ राज्यों से वापस जा चुका है और पूरे देश से जाने की तैयारी में है। हल्की ठंड की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन बारिश अभी भी जारी है। मौसम विभाग ने इस बार अधिक ठंड की संभावना जताई है। सितंबर के पहले 17 दिनों में लगातार बारिश होती रही और मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी बारिश की आशंका व्यक्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News