पुलवामा में सेना की वर्दी पहने और हथियार लिए खुलेआम घूम रहे हैं आतंकी ,वीडियो वायरल

Wednesday, Jul 26, 2017 - 06:11 PM (IST)

श्रीनगर : कश्मीर घाटी में एक ओर जहां सेना ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रखा है तो वहीं दूसरी ओर आतंकी खुलेआम घूम रहे हैं और सेना को चुनौती दे रहे हैं। इतना ही नहीं आतंकियों ने तो सेना की वर्दी तक का सहारा ले लिया है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देगा कि आखिरकार आतंकियों की हिम्मत इतनी बढ़ कैसे गई, जो वीडियो सामने आया है उसमें तीन आतंकी हथियारों के साथ खुलेआम घूम रहे हैं। रिपोट्र्स हैं कि पुलवामा में जो आतंकी घूम रहे हैं वो हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी हैं।

 

इन तीनों में से दो आतंकियों ने तो सेना की तरह वर्दी भी पहन रखी है। कश्मीर में पिछले कुछ समय में आतंकी इसी तरह की वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करके सुरक्षाबलों को चुनौती देने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ समय में आतंकियों के खिलाफ  चलाए गए अभियान में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की कमर तोड़ कर रखी है, लेकिन फिर भी इनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।


वहीं सेना ने पिछले सात महीनों में सेना ने 110 से ज्यादा आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है, लेकिन ये वीडियो सुरक्षाबलों को चुनौती दे रही है। बता दें कि आतंकी सेना की वर्दी का सहारा अपने मिशन को कामयाब करने के लिए लेते हैं।

 

 

Advertising