शोपियां में आतंकियों की दहशत, तीन पुलिस कर्मियों को घर में घुसकर पीटा

Wednesday, Aug 01, 2018 - 11:45 AM (IST)

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिला में गत देर रात आतंकियों ने तीन पुलिसकर्मियों को उनके घरों में घुसकर पीटा। आतंकियों ने सभी पुलिसकर्मियों को नौकरी छोडऩे और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने त्राल कस्बे समेत दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों में पोस्टर जारी कर पुलिसकर्मियों व विशेष पुलिस अधिकारियों (एस.पी.ओ.) को पुलिस की नौकरी छोडऩे की धमकी दे रहे हैं। 


वहीं, तीन दिन पहले आतंकियों ने त्राल में एक एसपीओ को उसके घर से अगवा करने के अलावा सोमवार रात एक सी.आर.पी.एफ . कर्मी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी।
सूत्रों के अनुसार आतंकियों का एक दल सोमवार रात शोपियां के नडपुरा गांव में दाखिल हुआ था। आतंकियों ने पहले जहांगीर वागे नामक पुलिसकर्मी के घर में घुस आए तथा उसके बाद फैजान वागे और दानिश भट्ट के घर में घुसे। आतंकियों ने इन तीनों पुलिसकर्मियों के घरों में तोडफोड़ करने के अलावा तीनों पुलिसकर्मियों को पीटा। 


बताया जाता है कि आतंकियों ने तीनों को पुलिस की नौकरी छोडऩे और वह अपने अन्य साथियों को भी पुलिस छोडऩे की धमकी दी। आतंकियों का निशाना बने तीनों पुलिसकर्मी पहले एसपीओ थे, जिन्हें कुछ समय पहले ही पदोन्नत कर पुलिस विभाग में बतौर कांस्टेबल नियमित किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आतंकियों को पकडऩे के लिए अभियान चला रखा है।
 

Monika Jamwal

Advertising