आतंकियों ने सीआरपीएफ वाहन पर किया हमला

Tuesday, Oct 10, 2017 - 11:24 PM (IST)

श्रीनगर : ग्राष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में मंगलवार को आतंकियों ने एक बार फिर से सुरक्षाबलों को निशाना बना लिया। आतंकियों ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सी.आर.पी.एफ.) के वाहन पर गोलीबारी करके हमला कर दिया। हालांकि, हमले में किसी भी तरह के हताहत की जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों के अनुसार आज देर शाम शहर के बाहरी सनंतनगर इलाके में आतंकियों ने सी.आर.पी.एफ .की 29 बटालियन के वाहन पर पर हमला किया।


पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वह घटना के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार उनको बताया गया कि सी.आर.पी.एफ. की 29वीं बटालियन का वाहन सनंतनगर इलाके से गुजर रहा था जब उन पर आतंकियों ने गोलीबारी करके हमला कर दिया। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पास से गुजर रही स्कॉरपियो वाहन को भी गोली लगी लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि असल मुद्दा हमलावार कहां गए यह है और हम तत्थों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। सी.आर.पी.एफ. प्रवक्ता ने कहा कि मोटरसाइकल सवार दो आतंकियों ने 29वीं बटालियन की सी- कंपनी के वाहन पर गोलीबारी करके हमला कर दिया। आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की गई जिसमें एक आतंकी घायल हो गया।


वहीं, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावारों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरु कर दिया। अंतिम जानकारी मिलने तक सुरक्षाबलों का अभियान जारी था। हालांकि, किसी भी गिरफतारी की खबर नही मिली।

 

Advertising