#Metoo पर ये बोली राधे मां, महिलाओं को दी खास सलाह

Thursday, Oct 11, 2018 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नाना पाटेकर और तनुश्री के विवाद के साथ शुरू हुआ #Metoo अभियान के चलते अब तक कई दिग्गजों के नाम सुर्खियों में आ चुके हैं। नाना पाटेकर, आलोक नाथ, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। मनोरंजन, मीडिया से जुड़ी कई महिलाएं भारत में #Metoo के शुरू होने के बाद सामने आईं और अपने साथ हुई आपबीती को साझा किया। वहीं #Metoo पर राधे मां ने भी अपने विचार रखे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And then there is this... #RadheMaa shares her thoughts on recent sexual harassment controversies . . . . . . . . #MeToo #sexualharassment #controversy #bollywood #entertainment #indotcom #metoomovement #metoomvmt

A post shared by IN.com (@indotcom) on Oct 10, 2018 at 11:38pm PDT

एक कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद पत्रकारों ने राधे मां से पूछा कि नाना और आलोकनाथ जैसी कई बड़ी शख्सियतों पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, इस पर आप क्या कहेंगी। इस पर राधे मां ने कहा कि मेरी महिलाओं को यही सलाह है कि जब उनके साथ कुछ गलत होता है तो उसी समय आवाज उठाएं। राधे मां ने #Metoo का समर्थन किया और कहा कि महिलाओं को गलत के खिलाफ बोलने का पूरा अधिकार है और उन्हें ऐसा करना भी चाहिए।

बता दें कि अब तक विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सामने आएं हैं जिन पर फिल्म इंडस्ट्री और महिला पत्रकारों ने आरोप लगाए हैं। #Metoo हॉलीवुड से शुरू हुआ था जिसने अब भारत में भी रफ्तार पकड़ ली है।

 

Seema Sharma

Advertising