Man vs Wild: सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, यूजर्स बोले-कुछ भी कर सकते हैं PM मोदी

Tuesday, Aug 13, 2019 - 03:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मंगलवार रात को डिस्कवरी चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स का मैन वर्सेज वाइल्ड शो का एपिसोड दिखाया गया। इस शो को देखने के लिए लोगों में काफी क्रेज था।

इसी कारण रात 9 बजे जैसे ही पीएम मोदी और ग्रिल्स का मैन वर्सेज वाइल्ड शो दिखाया गया, यह ट्रेंड करने लगा और सोशल मीडिया पर लोगों ने इस शो पर कई मीम्स भी शेयर किए।

Man vs Wild शो की टीआरपी ने दूसरे टीवी शोज को कड़ी टक्कर दी, इस पर भी लोगों ने मीम्स बना डाले। एक यूजर मीम शेयर करते हुए पूछा, मोदी जी आपने क्यों मैन vs वाइल्ड किया? जवाब में पीएम ने कहा- अपुन को जिंदगी में कुछ डेयरिंग करना था।

वहीं शो की टीआरपी पर मीम बनाते हुए एक यूजर ने लिखा कि दूसरे टीवी शोज कह रहे हैं कि मैं क्या करूं फिर? जॉब छोड़ दूं? मीम में विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का सबसे फेमस डायलॉग का इस्तेमाल किया गया। हाउ इज द TRP? सवाल के जवाब में डिस्कवरी नेटवर्क ने कहा- हाई सर।

वहीं लोगों ने कमेंट किए कि मैन vs वाइल्ड का एसिपोड टेलीकास्ट होने के बाद अभी डिस्कवरी चैनल के मालिक मालामाल हो गए हैं। वहीं पीएम मोदी के बारे में यूजर्स ने लिखा कि वे कुछ भी कर सकते हैं।

Seema Sharma

Advertising