महबूबा मुफ्ती ने राजौरी के धांगरी गांव का किया दौरा, आतंकवादियों ने 7 ग्रामीणों को उतारा था मौत के घाट

Tuesday, Mar 14, 2023 - 09:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के धांगरी गांव का दौरा किया, जहां इस साल की शुरुआत में आतंकवादियों ने सात ग्रामीणों की हत्या कर दी थी और 14 अन्य को घायल कर दिया था।

पीडीपी के एक प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और उनका दुख साझा किया। आतंकवादियों ने एक जनवरी को राजौरी शहर के बाहरी इलाके में स्थित धांगरी गांव में ग्रामीणों पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी और वहां एक आईईडी छोड़ गए थे, जिसमें अगली सुबह विस्फोट हो गया था। आतंकवादियों की गोलीबारी में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई थी, वहीं विस्फोट में दो बच्चों की जान चली गई थी।

प्रवक्ता ने कहा कि अपने दोनों बेटों दीपक शर्मा (27) और प्रिंस शर्मा (21) को खोने वाली सरोज बाला ने महबूबा को वह जगह दिखायी, जहां आतंकवादियों ने ग्रामीणों पर गोलियां चलाई थीं। उन्होंने कहा कि पीडीपी प्रमुख पीड़ित परिवारों की आपबीती सुनकर भावुक हो गईं और उन्हें आश्वासन दिया कि हमलावर ईश्वर के कोप से नहीं बचेंगे। अधिकारियों के अनुसार, हमले में शामिल आतंकवादी अब भी फरार हैं और उन्हें मार गिराने के प्रयास जारी हैं।

 

rajesh kumar

Advertising