BJP नेता ने विनोद खन्ना की मौत की पर रखा 2 मिनट का मौन, बाद में मांगी माफी

Sunday, Apr 09, 2017 - 03:29 PM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता विनोद खन्ना कई दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वे काफी कमजोर दिख रहे थे।  वहीं सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाह आग की तरह फैल गई।

विनोद खन्ना के मौत की खबर सुन शनिवार को मेघालय में भाजपा नेताओं ने दो मिनट का मौन रख उनको श्रद्धांजलि तक दे डाली। लेकिन थोड़ी ही देर में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने जल्द ही माफी भी मांग ली। मेघालय बीजेपी विंग ने कहा कि गलत रिपोर्ट के आधार पर हमने श्रद्धांजलि दे दी थी लेकिन अब हम यह साफ करना चाहते हैं कि विनोद खन्ना की हालत में लगातार सुधार हो रहा है और वे ठीक हैं।

भाजपा महासचिव डेविड खारस्ती ने कहा, 'सोशल मीडिया पर खबर देखकर हमने गलती से विनोद खन्ना के लिए मौन धारण कर लिया, हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं।' खबरों के मुताबिक राजधानी शिलॉन्ग में स्वच्छ भारत के एक कार्यक्रम के शुरुआत में भाजपा प्रदेश महासचिव डेविड खरसाती ने कहा कि हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे लेकिन जब उन्हें बताया गया कि विनोद खन्ना अभी जीवित हैं तो न्होंने अपनी गलती मानने में भी देरी नहीं की। खरसाती ने कहा कि पार्टी के कुछ सदस्यों ने सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर देख सच मान बैठे और खन्ना को श्रद्धांजलि देने की बात रखी। बता दें कि पानी की कमी के बाद विनोद खन्ना को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertising