त्योहारी सीजन में मेगा सेल , चीनी फैशन फर्मों ने बनाया प्लान

Saturday, Oct 06, 2018 - 08:13 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः चीन की फैशन फर्म इस साल 'दिवाली त्योहार सेल' में शामिल हो रही है। ऐप ट्रैकिंग एनी ऐप के अनुसार Shein, Romwe और ClubFactory उन 10 सबसे अधिक डाउनलोड ऐप में शामिल हैं। उनकी आगामी त्योहारी सीजन के दौरन मंत्रा, जंबोंग, अ जियो और अन्य कई कंपनियों की तुलना में मेगा पेशकश करने की योजना है। 

ClubFactory ने हाल ही में अभिनेता रनवीर सिंह और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को अपना ब्रांड एबेंसडर बनाया है और इस साल 10 से 14 अक्टूबर के बीच 'ClubFactory Sale' नाम से सबसे ज्यादा कारोबार करने की योजना है। प्रतिदिन भारी सेल के अलावा इस अवधि के दौरान ऑर्डर देने वाले को हर रोज एक I-Phone जीतने का मौका मिलेगा। Annie ऐप के मुताबिक, ClubFactory जुलाई में शॉपिंग के क्षेत्र में सबसे अधिक डाउनलोड ऐप साबित हुआ था।

Shein ने भारत में अपने कारोबार का हाल ही में एक साल पूरा किया है। इस दौरान 5 मिलियन बार Shein ऐप को डाउनलोड किया गया है। इस त्यौहारी मौसम के दौरान मुफ्त हवाई यात्रा भी उपलब्ध कराई है। एक अन्य चीनी ऑनलाइन फैशन फर्म Romwe ने दशहरे से पहले अपना कारोबार शुरू कर दिया है। और माना जा रह है कि आने वाले दिनों में अधिक डिस्काउंट देगी। युवाओं को लुभाने और चीनी कारोबार बढ़ाने के लिए सामानों का उचित मूल्य तय करेगी। 

ओद्योगिक विशेषज्ञों का कहना है कि चीनी ई-कॉमर्स साइट्स द्वारा ऐसी शुरूआत मौजूदा कारोबार को प्रभावित कर सकती है, क्योंकि चीनी फर्म अपने अधिकांश प्रतिद्वंदी के मुकाबले कम कीमत पर सामान बेच रही हैं।     

Yaspal

Advertising