दिल्ली में AAP-कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर आज होगी चर्चा (पढ़ें 17 अप्रैल की खास खबरें)

Wednesday, Apr 17, 2019 - 05:00 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): दिल्ली में गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच आज अहम बैठक होगी। इस बैठक में कांग्रेस के आला नेता और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल, आप नेता संयज सिंह समेत कई नेता मौजूद रहेंगे। इस बैठक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने AAP को चार सीटें ऑफर की हैं।

फिल्म पीएम नरेंद्र को देखेगा चुनाव आयोग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म हाल के दिनों में विवादों में है। चुनाव आयोग ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी है। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म को रिलीज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें कोर्ट ने चुनाव आयोग को निर्देश दिया कि इस फिल्म को देखें, फिर उचित निर्णय लें। कोर्ट के आदेश के बाद चुनाव आयोग आज फिल्म को देखेगा।

गुजरात दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर रहेंगे। वह यहां तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम दोपहर एक बजे हिम्मतनगर में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह दोपहर करीब तीन बजे सुरेंद्र नगर के जवाहर परेड ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की दिन की अंतिम जनसभा शास्त्री मैदान में होगी।

आज ओडिशा में अमित शाह
ओडिशा में चुनाव प्रचार जोर पकड़ने के साथ भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने लिए राज्य में प्रचार करने पहुंच रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज कटक जिले के बाराम्बा तथा ढेंकनाल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

आज भारत पहुंचेंगे पाकिस्तान से रिहा भारतीय मछुआरे
पाकिस्तान द्वारा शनिवार को रिहा किए गए 100 मछुआरे आज भारत पहुंचेंगे। पाकिस्तान ने दोनों देशों के बीच उत्पन्न तनाव के चलते सद्भावना के तहत मछुआरों को रिहा किया था। मतस्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इनमें से अधिकतर मछुआरे गुजरात और केंद्र शासित प्रदेश दमन एवं दीव के निवासी हैं जो आज रात वड़ोदरा पहुंचेंगे।

खेल
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स

फुटबॉल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
बास्केटबॉल : एन.बी.ए. बास्केटबॉल लीग-2018/19
टैनिस : मोंटे कार्लो मास्टर्स टैनिस टूर्नामैंट-2019 

Yaspal

Advertising