चुनाव अधिकारियों के साथ बैठक

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 07:17 PM (IST)

चंडीगढ़, 11 अक्तूबरः(अर्चना सेठी) पंजाब राज्य चुनाव आयोग द्वारा मालेरकोटला ज़िले के लिए तैनात किये चुनाव ऑब्जर्वर सीनियर आई. ए. एस. अधिकारी और सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के डायरैक्टर भुपिन्दर सिंह ने आज ग्राम पंचायत चुनाव के प्रबंधों का जायज़ा लेने के लिए अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ग्रामीण विकास) कम अतिरिक्त ज़िला चुनाव अधिकारी नवदीप कौर और अन्य चुनाव अधिकारियों के साथ बैठक की। चुनाव ऑब्जर्वर ने कहा कि किसी भी किस्म की शिकायत पर तुरंत कार्यवाही करके रिपोर्ट दी जाये और चुनाव प्रक्रिया में कोई लापरवाही न बरती जाये। 

 

उन्होंने 15 अक्तूबर को ग्राम पंचायतों के होने वाली आम मतदान के मद्देनज़र सम्पूर्ण चुनाव प्रक्रिया पूरी निष्पक्षता, पारदर्शिता और निर्विघ्न ढंग से पूरा करने के लिये राज्य चुनाव आयोग की हिदायतें सांझा की। चुनाव ऑब्जर्वर ने कहा कि सभी अधिकारी यह मतदान स्वतंत्र और निष्पक्षता के साथ करवाएं जिससे लोगों का चुनाव प्रक्रिया और लोकतंत्र में विश्वास बहाल रहे। 

 

अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने बताया कि चुनाव आचार संहिता की पालना सख़्ती से की जा रही है और चुनाव प्रक्रिया निर्विघ्नता सहित पूरा करने के लिए चुनाव अभ्यासों की रिहर्सलें करवाने सहित वोटें डालने के समूचे प्रबंध मुकम्मल हैं। इस मौके पर चुनाव ऑब्जर्वर ने अलग-अलग पोलिंग स्टेशनों, स्ट्रांग रूमों और इलाकों का दौरा किया। 

 

इस मौके पर उप मंडल मैजिस्ट्रेट अहमदगढ़/ मालेरकोटला हरबंस सिंह, उप मंडल मैजिस्ट्रेट अमरगढ़  सुरिन्दर कौर, सहायक कमिशनर गुरमीत कुमार बांसल, ज़िला राजस्व अफ़सर  मनदीप कौर, डी. डी. पी. ओ रिम्पी गर्ग, तहसीलदार मालेरकोटला शीसपाल सिंगला, नायब तहसीलदार अहमदगढ़ प्रवीन कुमार सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News