तेलंगाना CM KCR बोले-कोरोना पर लोगों को डरा रहा मीडिया, मैं पैरासिटामॉल खाकर ही ठीक हो गया

Wednesday, Jun 23, 2021 - 03:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर मीडिया गलत जानकारी फैला रहा है जिस कारण लोगों में डर का माहौल है। चंद्रशेखर राव ने दावा किया कि वे पैरासिटामॉल और एंटीबायोटिक दवाएं खाकर ही ठीक हो गए। बता दें कि KCR इसी साल अप्रैल में कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्होंने दावा किया कि वे सिर्फ दो दवाएं- पैरासिटामॉल और एंटीबायोटिक दवाएं खाकर ही हफ्ते के अंदर ठीक हो गए। वारंगल में एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान KCR ने कहा कि पता नहीं कौन ब्लैक फंगस, यैलो फंगस के बारे में गलत जानकारी फैला रहा है। पता नहीं कोई टीवी चैनल है या पेपर। पता नहीं फंगस जिंदा है या अजीवित, लेकिन लोग तो ऐसी बातें सुनकर ही मर रहे हैं। ये टीवी के लोगों को मैं आपको बता रहा हूं, इन्हें श्राप लगेगा।

 

KCR यहीं नहीं रुके, उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया अपनी गलत जानकारी के फैलाव से लोगों में डर का माहौल बना रही है। उन्होंने कहा कि  इस तरह के गैरजरूरी सनसनी फैलाने की क्या जरूरत है? तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर भी मीडिया को आड़े हाथों लिया। KCR ने कहा कि मीडिया असल में जमीनी हकीकत को गलत ढंग से पेश करती है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सामान्य हालातों में सरकारी अस्पतालों में खाली बिस्तर कहां मिलते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी डॉक्टर कभी मरीज को इलाज के लिए मना नहीं करता क्योंकि वे जानते हैं कि गरीब ही सरकारी अस्पताल में आते हैं। अस्पताल में बेड भी न हो तो भी डॉक्टर मरीज को बेंच पर या जमीन पर बैठने को कहते हैं ताकि वह उसका इलाज कर सकें। लेकिन मीडिया वाले क्या करते हैं यह बस फोटो खींचते हैं और खबर छापते हैं कि मरीज को सरकारी अस्पताल में बैड नहीं मिला, जमीन पर सोने को मजबूर। बता दें कि तेलंगाना में सक्रिय मामले घटकर 16640 रह गए हैं, जबकि अब तक 3586 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 595348 लोग इस महामारी से ठीक हुए हैं।

Seema Sharma

Advertising