सेक्स सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार का प्रचार BJP उम्मीदवार को पड़ा मंहगा

Tuesday, Apr 18, 2017 - 05:51 PM (IST)

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव में सेक्स सीडी कांड में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार से प्रचार कराना बीजेपी की नेता और प्रत्याशी सावित्री खत्री के लिए मंहगा पड़ा है। बीजेपी ने नरेला से अपनी उम्मीदवार सविता को बर्खास्त कर दिया है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दी जानकारी
यह जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली नगर निगम का जिम्मा संभाल रहे विनय सहस्त्रबुद्धे ने दी। उन्होंने बताया कि 'नरेला वार्ड से पार्टी की प्रत्याशी सविता खत्री को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जा रहा है अब वह इस चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी नहीं हैं. पार्टी सविता खत्री को निष्कासित करती है। सहस्रबुद्धे ने सविता खत्री के निष्कासन की जानकारी देते हुए बताया कि 'आप' के किसी भी आपराधिक तत्व, जिनपर बलात्कार जैसे आरोप हैं, उनके साथ किसी भी तरह की भी साठगांठ को पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। 

सविता खत्री के लिए किया था प्रचार
आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने रविवार शाम नरेला में सविता खत्री के लिए प्रचार किया था, जिसके बाद बीजेपी बैकफुट पर आ गई थी। इस मुद्दे पर पार्टी को लगातार सफाई देनी पड़ रही थी और आखिरकार आज सविता खत्री को बर्खास्त करके ही मामलें को ठंडा करना पड़ा। 

Advertising