आप नेता डॉन की तरह करते हैं सौदा, केजरीवाल भ्रष्टाचार के मास्टरमाइंड: संबित पात्रा ने लगाए बड़े आरोप

Friday, Nov 18, 2022 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी लगातार  आम आदमी पार्टी कई मुद्दों को लेकर आमने-सामने है।इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा  ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए।  पात्रा ने कहा कि एक स्टिंग ऑपरेशन दिखाया जाएगा जो आम आदमी पार्टी की वास्तविकता सामने लाएगा।  
 
संबित पात्रा ने केजरीवाल पर निशाने साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति के बिना कुछ भी फैसला नहीं लेते...एमसीडी चुनाव के लिए भी पैसे ले रहे हैं।  वीडियों में करोड़ों रुपये का घोटाला दिख रहा है..बड़े बड़े गिफ्ट ले रहे हैं। आप नेता किसी डॉन की तरह सौदा करते हैं और केजरीवाल भ्रष्टाचार के मास्टरमाइंड हैं। 
 
संबित पात्रा ने  कहा कि आम आदमी पार्टी वो पार्टी है जब बनी तब कहा था भ्रष्टाचार का उजागर करना है, लेकिन समय बिता तो पता चला कि आम आदमी पार्टी ठगों की ठग है... ये तो अव्वल दर्ज के भ्रष्टाचारी हैं। उन्होंने आरोप  लगाया आप नेता मुकेश गोयल ने एमसीडी चुनाव के लिए वसूली की है। 

उन्होंने कहा कि आज भी एक नेता का वीडियो सामने आया है. आज एमसीडी के नेता का वीडियो है और ये आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हैं।  केजरीवाल इनकी सलाह के बिना निगम में कोई भी फैसला नहीं लेते हैं। संबित ने आगे कहा कि कैसे आप नेता मुकेश गोयल ने अधिकारी से वसूली की है यह उसके पूरा स्टिंग ऑपरेशन है, सभी एमएलए पेड़ हैं और केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को जो पैसे देते हैं वो फल है। 
 

Anu Malhotra

Advertising