एमसीडी चुनावों में योगी देंगे केजरीवाल को टक्कर!

Wednesday, Apr 12, 2017 - 11:59 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव रोमांचक होते जा रहे हैं क्योंकि पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और यूपी की सीएम योगी आदित्यनाथ का आमना सामना होगा। 

योगी आदित्यनाथ की हो सकती है जनसभाएं
जानकारी मुताबिक हाल के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव विशेष कर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में मिली प्रचंड बहुमत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली के तीनों निगमों पर फिर से काबिज होने के लिए कोई भी कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती है, इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के तेज तर्रार मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की कार्यशैली और उनकी लोकप्रियता का लाभ निगम चुनावों में उठाने के लिए उनकी कई जनसभाएं करा सकती है। 

अंतिम दौर में होगी सीएम योगी की जनसभाएं
निगमों के लिए 23 अप्रैल को मतदान होना है और ऐसी संभावना व्यक्त कि जा रही है कि प्रचार के अंतिम दौर में योगी की जनसभाएं आयोजित हो। हालांकि भाजपा दिल्ली के मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर ने योगी की जनसभाओं के बारे में पूछे जाने पर इससे इंकार तो नहीं किया लेकिन कहा कि अभी कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। भाजपा को उम्मीद है कि योगी ने उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद जनहित में जिस तरह ताबडतोड़ फैसले लिए हैं उसका लाभ निगम चुनावों में उसे मिल सकता है। निगम उम्मीदवारों में योगी की अपनी-अपनी क्षेत्रों में जनसभाएं कराने के लिए बहुत मांग है।

Advertising