'हे अल्लाह साबिर को जीत दिला दे, ताकि फिर किसी बिलकिस बानो के साथ अन्याय न हो', चुनावी रैली में रो पड़े ओवैसी

Saturday, Dec 03, 2022 - 03:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अभियान में डटे हुए हैं। अहमदाबाद के जमालपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने अपने प्रत्याशी साबिर काबिलिवाला के लिए वोट मांगे और लोगों से उन्हें जिताने की अपील की। इस दौरान ओवैसी रैली में भावुक हो गए और रोने लगे। उन्होंने रोते हुए जनता से कहा कि, वे पार्टी प्रत्याशी को जिताएं ताकि, फिर किसी बिलकिस बानो के साथ अन्याय न हो।

अल्लाह साबिर को जीत दिला दे
रैली में भाषण देते हुए ओवैसी ने कहा, 'अल्लाह साबिर को जीत दिला दे, यह कहते ही ओवैसी भावुक हो गए। उन्होंने रोते हुए कहा कि साबिर जीत जाए, ताकि दोबारा बिलकिस बानो जैसे हादसे ना हों। उन्होंने अहमदाबाद में गरबा के दौरान पथराव करने वालों की सरेआम कौड़े मारे जाने की घटना का भी जिक्र किया। 

केजरीवाल को लिया आढ़े हाथों
एआईएमआईएम प्रमुख ने गुजरात के साथ-साथ दिल्ली एमसीडी इलेक्शन का जिक्र कर केजरीवाल को आढ़े हाथों लिया। उन्होंने आप सरकार घेरते हुए पूछा फरवरी में जब उत्तर पूर्वी दिल्ली में देंगें हुए थे, तब दिल्ली के सीएम कहां गुम हो गए थे। केजरीवाल तो संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ शाहीनबाग आंदोलन के खिलाफ थे। ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा जब देश कोरोना के जूझ रहा था तो मुख्यमंत्री केजरीवाल ने महामारी फैलाने के लिए सीधे तौर पर तब्लीगी जमात को जिम्मेदारा ठहराया था। बता दें कि, गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो गया है जबकि दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होना है और आठ दिसंबर को नतीजे जारी किए जाएंगे। 

 

rajesh kumar

Advertising