दिल्ली के भागीरथ पैलेस मार्केट में लगी भीषण आग; दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 12:57 AM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी के चांदनी चौक स्थित भागीरथ पैलेस इलेक्ट्रॉनिक माकेर्ट में गुरूवार रात तकरीबन सवा नौ बजे भीषण आग लग गयी। दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए 31 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है। अग्निशमन विभाग को रात में साढ़े नौ बजे के करीब आग लगने की सूचना मिली।  
PunjabKesari

सूचना मिलने के बाद आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियों के साथ अग्निशमन कर्मियों को मौके पर भेजा गया। आग इतनी भीषण लगी थी कि देखते ही देखते करीब बीस दुकानों में आग फैल गई। इस घटना के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी फैल गई और धुएं के गुब्बार दिखाई देने लगे। 

आग बुझाने के लिए दमकल की 15 से 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद है और अग्निशमन कर्मियों के अलावा पुलिस और अन्य बल आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे है। तंग एवं सकरी गलियों की वजह से आग बुझाने में दमकलकर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बहरहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। 

गौरतलब है कि भागीरथ पैलेस राजधानी का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक मार्केट है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News