बेंगलुरु: कार में रहस्यमयी हालत में मिली बिजनेमैन की लाश, शरीर पर चोट के कई निशान

Wednesday, Mar 13, 2024 - 11:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु के बगलूर क्रॉस के पास मंगलवार को एक रियल एस्टेट व्यवसायी अपनी मारुति स्विफ्ट कार में मृत पाया गया, जिस पर चाकू से कई वार किए गए थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक की पहचान कृष्णा यादव (55) के रूप में हुई है. पीड़िता मार्टुथी लेआउट की रहने वाली थी। सोमवार रात करीब 10 बजे वह अपने घर से निकला। यादव का मोबाइल फोन बंद होने और वह घर नहीं लौटने पर परिवार चिंतित हो गया। यादव का बेटा अपने दैनिक मार्ग पर अपने पिता की तलाश में गया और उसे कार मिल गई। जब उसने दरवाजा खोला, तो उसने यादव को मृत पाया और उसकी छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से वार किया था।


पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूने एकत्र कर परीक्षण के लिए भेज दिए हैं.पीड़ित येलहंका और एयरपोर्ट रोड में विभिन्न संपत्तियों का कारोबार कर रहा था। पुलिस को संदेह है कि हत्या का कारण वित्तीय लेन-देन हो सकता है और सभी कोणों से भी जांच की जा रही है।

  शरीर पर चोट के कई निशान
नॉर्थ-ईस्ट डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने कहा कि पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जो उस रात पीड़िता के साथ थे. डीसीपी ने कहा, “एक स्विफ्ट कार में एक शव मिला था। मृतक कृष्णा यादव था. शुरुआती जांच में पता चला कि यादव 3-4 लोगों के साथ अपनी कार से बाहर गए थे. शरीर पर चोट के कई निशान हैं. हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उन लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो उसके साथ थे।”
 

Anu Malhotra

Advertising