आतंकी हमले में मारे गये सीआरपीएफ जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी :सिन्हा

Tuesday, Oct 06, 2020 - 01:50 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने शहर के नौगाम इलाके में एक सुरक्षा बल के दल पर हमले की सोमवार को निंदा की जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान मारे गये। उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। मोटरसाइकिल पर आये लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों ने नौगाम इलाके में सुरक्षा बलों पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान मारे गये और तीन अन्य घायल हो गये।

 

उप राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि सरकार ऐसे लोगों की सोच को नाकाम करने के लिए प्रतिबद्ध है जो इस तरह के आतंकी हमले के माध्यम से जम्मू कश्मीर के विकास को पटरी से उतारना चाहते हैं और शांति में खलल डालना चाहते हैं। सिन्हा ने कहा, "सीआरपीएफ जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। मैं जम्मू कश्मीर की जनता और हमारे बहादुर जवानों के परिजनों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम ऐसे आतंकी हमलों को अंजाम देने वालों को दंडित करेंगे।"

 

उप राज्यपाल ने दिवंगत जवानों की आत्मा की शांति के लिए और उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की।

Monika Jamwal

Advertising