शहीद जवान के पिता बोले, 72 घंटे में कातिलों को मारे मोदी सरकार, वर्ना मैं लूंगा बदला

Saturday, Jun 16, 2018 - 11:51 AM (IST)

जम्मू/पुंछ(धनुज): गत दिवस पुलवामा में छुट्टी पर घर जा रहे सेना के जवान औरंगजेब की आतंकवादियों ने अपहरण कर हत्या कर दी थी। ईद के मौके पर पुंछ के रहने वाले औरंगजेब के घर पर लोगों का तांता लगा हुआ था। घर में पारिवारिक सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। इसी बीच सेना से रिटायर हुए शहीद के पिता मोहम्मद हनीफ का बेटे की शहादत पर दर्द झलक उठा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 72 घंटों में बेटे की शहादत का बदला ले। अगर शहादत का बदला नहीं लिया तो मैं खुद आतंकियों से बेटे की मौत का बदला लेने को तैयार हूं। हनीफ ने कहा कि आतंकवादियों ने मेरे बेटे को अगवा किया और फिर जालिमों ने उसे घर लौटने नहीं दिया। सरकार कश्मीर में 2003 से आतंकियों का सफाया करने में लगी है, परंतु अभी तक मिलीटैंसी खत्म नहीं हुई और जवान अपनी शहादत दे रहे हैं। यह मेरे बेटे की नहीं, देश के बेटे की शहादत है। 

औरंगजेब के चाचा को भी आतंकियों ने मारा था
वर्ष 2004 में शहीद जवान औरंगजेब के चाचा को भी आतंकियों ने ही मारा था। औरंगजेब के 6 भाई हैं। एक भाई सेना में है और बाकी 4 पढ़ रहे हैं। घर में आने-जाने वाले लोग व अन्य परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं, लेकिन भाइयों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

मां ने कहा-बेटे की शहादत पर गर्व 
शहीद की मां ने कहा कि वह अपने बेटे के साथ ईद मनाना चाहती थी, लेकिन आतंकी गोलियों से छलनी औरंगजेब का पार्थिव शरीर फैंक कर फरार हो गए। कायर  आतंकियों को सरकार बख्शे नहीं। हमें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है।

Seema Sharma

Advertising