VIDEO : 30 साल में 20 मर्दों से रचाई शादी, 7-8 मर की हो गई मौत बाकी...

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 04:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क : शादी-ब्याह हर किसी के जीवन का एक महत्वपूर्ण पल होता है। एक तरफ, जहां लड़कियां अपने घर-परिवार को छोड़कर नए परिवार में समाहित हो जाती हैं, वहीं लड़कों की जिंदगी में भी बड़ा बदलाव आता है। कुछ लोग शादी के महत्व को समझने में असफल रहते हैं, तो वहीं कुछ लोग एक से अधिक शादियां कर लेते हैं। हाल ही में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा कर रही है कि उसने 20 बार शादी की है।

इस वायरल वीडियो में लड़की दुल्हन के कपड़े पहनकर बेड पर बैठी हुई है, और एक शख्स उससे सवाल पूछ रहा है कि उसने अब तक कितनी शादियां की हैं। लड़की ने जवाब दिया कि उसने अब तक 20 बार शादी की है। उसने बताया कि उसकी उम्र 30 साल है, और इनमें से पांच या छह पतियों की मौत हो चुकी है, जबकि बाकी ने उसे छोड़ दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mritunjay Kumar Jha (@ramanrahii)

वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं मिश्रित रही हैं। कुछ लोग इस पर मजे ले रहे हैं, तो कुछ इसे स्क्रिप्टेड मानते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने सवाल उठाया कि क्या यह लड़की वास्तव में 20 बार शादी कर सकती है। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि अगर इतने सारे पतियों के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो अब भी क्या चाहती है?

कुछ यूजर्स का मानना है कि वीडियो स्क्रिप्टेड हो सकता है और इसमें भरोसा नहीं किया जा सकता। एक अन्य यूजर ने आरोप लगाया कि लड़की झूठ बोल रही है और यह ऐसे लोग हैं जो व्यूज के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। एक यूजर ने इस पर चिंता व्यक्त की कि समाज किस दिशा में जा रहा है और चेतावनी दी कि अगर ऐसा चलता रहा तो समाज में बड़े बदलाव आ सकते हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है और यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पर और क्या प्रतिक्रियाएं सामने आती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News