कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल होने वाले हैं: येद्दियुरप्पा

Wednesday, Aug 29, 2018 - 10:09 PM (IST)

बेंगलुरु : कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने बुधवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल होने वाले हैं। येद्दियुरप्पा ने कहा, मैंने कांग्रेस के दिग्गज नेता कहा है, मैंने मंत्री या विधायक नहीं कहा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता उनसे लगातार संपर्क में हैं, इन नेताओं ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है और पार्टी उनको शामिल करने के बारे में जल्द ही फैसला करेगी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया के मंत्रिमंडल में रह चुके बाबूराव चिंचनसुर के भाजपा में शामिल होने के बाद संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल होंगे और इस बार भाजपा लोकसभा में कांग्रेस के नेता एम. मल्लिकार्जुन खडग़े को उनके गृह निर्वाचन क्षेत्र में ही मात देगी। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से जनता दल (सेक्युलर)- कांग्रेस की गठबंधन सरकार सत्ता में आई है, विकास के सभी काम रुक गए हैं। तेरह जिलों में जहां बारिश न होने के कारण सूखा पड़ा है, किसानों की स्थिति बहुत खराब है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को गिराने का भाजपा का कोई इरादा नहीं है, अगर वह गिरती है तो वह अपनी अंदरुनी कलह के कारण गिरेगी, जिसके लिए भाजपा जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने कहा कि हर दिन दोनों पार्टियों के आपसी मतभेद की कोई न कोई सूचना आती है, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया और मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के रिश्ते भी ठीक नहीं चल रहे हैं। उन्होंने अपना और अन्य भाजपा नेताओं के फोन टेप करने का आरोप लगाते हुए इस मामले की राज्य की किसी एजेंसी से व्यापक जांच कराने की मांग की। 

shukdev

Advertising