एसएससी पेपर लीक मामले पर मनोज तिवारी का बड़ा बयान

Sunday, Mar 04, 2018 - 05:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्मचारी चयन आयोग पेपर लीक मामले में दिल्ली बीेजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो छात्र घर जाने के विरोध में बैठे हैं, उन्हें बताना चाहता हूं कि एसएससी पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सभी छात्र अपने घर वापस लौट जाएं। 


बता दें कि एसएससी टीयर2 का पेपर लीक होने के मामले में पिछले एक हफ्ते से दिल्ली में एसएससी के छात्र कर्मचारी चयन आयोग की इमारत के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि एसएससी पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच हो। कैंडिडेट्स का आरोप है कि जब वह एसएससी टीयर2 की परीक्षा देकर बाहर आए तो किसी ने उन्हें बताया कि यह पेपर तो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर छात्र में गुस्सा भड़क गया और कर्मचारी चयन आयोग की बिल्डिंग के सामने धरने पर बैठ गए।

दरअसल दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मुलाकात की थी। उन्होंने छात्रों की मांग को संबंधित मंत्रालय में उठाने की बात की। हालांकि इस दौरान मनोज तिवारी को छात्रों के विरोध का सामना भी करना पड़ा था। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वह छात्रों से अनरोध करना चाहते हैं। जो छात्र घर जाने के विरोध में हैं। उन्हें आश्वासन देना चाहता हूं कि सीबीआई की जांच की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सभी छात्र अपने-अपने घर लौट जाएं। 

Advertising