सोनिया का मोदी पर तीखा वार,बोलीं मन की बात बन गया मौन व्रत

Monday, Aug 03, 2015 - 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली : संसद के मॉनसून सत्र में विपक्ष के विरोध के कारण कामकाज पूरी तरह से ठप है । वहीं विपक्ष द्वारा दिए जा रहे ब्यानों से लगता है  गतिरोध खत्म होने के आसार नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर  तीखा हमला करते हुए कहा, "पीएम मोदी देश में सिर्फ मार्केटिंग कर रहे हैं। मन की बात मौन व्रत बन गया है। वह सहयोगियों के भ्रष्टाचार पर मौन धारण किए हुए हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मोदी एक तरफ से नैतिकता, पारदर्शिता, साख का दावा करने का मौका नहीं चूकते, लेकिन सहयोगियों के भ्रष्टाचार पर चुप रहते हैं।" सोनिया का कहना था कि मोदी ने जितने वादे किए थे उन्हें पूरा करने में नाकाम साबित हुए हैं। संसद सत्र भले छोटा हो, लेकिन कई घटनाओं से भरा हुआ है।

भ्रष्टाचारी दे इस्तीफाःराहुल गांधी

वहीं  राहुल गांधी ने  कहा कि भ्रष्टाचारियों को इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस की मांग है कि देश के भगोड़े और आईपीएम के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को मदद पहुंचाने के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का इस्तीफा होना चाहिए।  कांग्रेस की ये भी मांग है कि ललिटगेट में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  भी शामिल हैं, इसलिए उनकी भी कुर्सी जानी चाहिए। व्यापम घोटाले के कथित गुनाहगार मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का भी इस्तीफा होना चाहिए।  

आपको बता दें कि बीते 21 जुलाई को संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत हुई है, लेकिन अब तक एक दिन भी कामकाज नहीं हो सका। मोदी सरकार ने गतिरोध खत्म करने के लिए आज सर्वदलीय बैठक बुलाई , लेकिन राहुल गांधी ने जो तेवर दिखाए हैं उससे ऐसे आसार नहीं मिल रहे हैं कि विपक्ष झुकने को तैयार है।

 
Advertising