मान दिल्ली में केजरीवाल के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि पंजाब में लोग मर रहे हैं : भाजपा

Sunday, Mar 24, 2024 - 01:35 AM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बहुत दुखद है कि वह ऐसे समय में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए यहां आए हैं जब पंजाब में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। 

भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा पर उनकी लंदन यात्रा को लेकर भी निशाना साधा और पूछा कि उन्होंने ब्रिटिश लेबर पार्टी सांसद प्रीत के. गिल के साथ बैठक क्यों की, जो खुलकर अलगाववाद का समर्थन करती हैं। पंजाब के संगरूर में संदिग्ध जहरीली शराब पीने से छह और लोगों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 20 हो गई है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। निर्वाचन आयोग ने शनिवार को इस मामले पर पंजाब के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से तत्काल रिपोर्ट मांगी। पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘यह बहुत ही दुख की बात है। इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों की दुर्दशा के प्रति भाजपा बेहद संवेदनशील है।'' पात्रा ने यहां भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह भी बहुत दुखद है कि ऐसे समय में जब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को इस मुद्दे को संभालने के लिए अपने राज्य में होना चाहिए था, वह अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए दिल्ली आए हुए हैं।'' 

Pardeep

Advertising