पाकिस्तान के करतारपुर जाने की खबरों को कैप्टन ने किया खारिज, कहा: मुझे तो लगता है मनमोहन भी नहीं जाए

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्लीः करतारपुर कॉरिडोर की ओपनिंग में जाने की खबर को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मुझे लगता है डॉक्टर मनमोहन सिंह भी वहां नहीं जाएंगे। वहीं इससे पहले कैप्टन ने पीएम नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम डॉक्टर मनमोहन सिंह से मुलाकात की थी। जिसके बाद खबरें आई थी कि अमरिंदर ने मनमोहन सिंह से करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जाने वाले पहले सर्वदलीय जत्थे का हिस्सा बनने का आग्रह किया था,  लेकिन थोड़ी देर बाद कैप्टन अमरिंदर ने इस खबर को भी नकार दिया।

PunjabKesari

कैप्टन का ट्वीट
कैप्टन सिंह ने ट्वीट कर बताया कि राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की थी और पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें गुरु नानक देव के प्रकाट्य उत्सव पर सुल्तानपुर लोधी में आयोजित 550वें प्रकाश पर्व पर आयोजित मुख्य समरोह की शोभा बढाने के लिए शामिल होने का आमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार इस ऐतिहासिक समारोह के भव्य आयोजन की तैयारी कर रही है।     

PunjabKesari

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात थी और उनको भी पंजाब में करतारपुर आने का न्योता दिया था। मनमोहन सिंह को पाकिस्तान की ओर से भी कुछ दिन पूर्व करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में आने का न्योता मिला था, लेकिन मनमोहन इसे अस्वीकार कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News