MCD में सैलरी के नाम पर चल रहा है बड़ा घोटाला: सिसोदिया(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2016 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली: नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी चार महीने से सैलरी न मिलने को लेकर हड़ताल पर हैं। ये कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सीएम आवास के बाहर भी प्रदर्शन कर चुके हैं। एमसीडी में वेतन को लेकर जारी हड़ताल को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने संवाददाता में कहा कि एमसीडी में जितना पैसा दिल्ली सरकार को देना था उतना हम दे चुके हैं। एमसीडी में वेतन के नाम पर घोटाला चल रहा है, जिसकी कोई जांच नहीं कराई जा रही।

सिसोदिया ने कहा, दिल्ली की साफ-सफाई जरूरी है, एमसीडी के सभी अधिकारी लगे हुए हैं। एमसीडी की 91 गाडिय़ां लगाई गई हैं, पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई है। रविवार तक स्थिति ठीक हो जाएगी। दूसरी ओर इस मामले पर दिल्ली सरकार के खिलाफ बीजेपी ने भी मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया। इससे विकास मार्ग पर जाम लग गया। 

कांग्रेस नेता जेपी अग्रवाल ने दिल्ली और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, यह कौन तय करेगा कि कौन सही है और कौन गलत? यह गृह मंत्रालय को तय करना है, लेकिन इन दोनों में रोजाना झगड़े होते हैं और परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्हें मिलकर काम करना चाहिए। एमसीडी ने फंड की कमी के चलते टोल टैक्स भी 7 से लेकर 66 फीसदी तक बढ़ा दिया है। नई दरें 1 फरवरी से लागू होंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News