जेल जाने के बाद मनीष सिसोदिया को.खाली करना होगा सरकारी बंगला, दिल्ली की इस मंत्री को होगा अलाॅट

Friday, Mar 17, 2023 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्‍ली: मनीष सिसोदिया का बंगला नंबर AB 17 मथुरा रोड अब नई शिक्षा मंत्री आतिशी को एलॉट कर दिया गया है। बता दें कि सिसोदिया को सरकारी बंगाल 21 मार्च तक खाली करना होगा।  बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिलहाल आबकारी मामले में ED की हिरासत में हैं। ऐसे में उन्हें सरकारी बंगला खाली करना होगा। 

वहीं दूसरी तरफ, आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में ईडी ने जज एमके नागपाल की अदालत में पेश किया।  इस दौरान ईडी की ओर से पेश हुए जोहेब हुसैन ने कोर्ट को बताया कि सिसोदिया बार बार बयान बदल रहे हैं। अब उन्हें तीन लोगों से आमने सामने बैठाकर पूछताछ करनी है। 

वहीं, मनीष सिसोदिया की ओर से उनके वकील मोहित माथुर ईडी का विरोध करते हुए बताया कि फोन बदलने का मामला सीबीआई के रिमांड का हिस्सा था, अब उसी आधार पर दोबारा से रिमांड नहीं दिया जा सकता।  एडवोकेट माथुर ने कहा कि एक एजेंसी पहले ही ईमेल डंप लेकर पिछले साल अक्टूबर में ही पूछताछ कर चुकी है।  इसके साथ ही सिसोदिया ने अपने वकील के जरिए कहा कि उनकी जरूरत यदि 18 और 19 मार्च को नहीं है तो उन्हें जेल भेज दिया जाए. हालांकि कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। 


 

Anu Malhotra

Advertising