आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका, कोर्ट ने फिर से इतने दिन बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Monday, Apr 17, 2023 - 03:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने  मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत एक बार फिर से बढ़ा दीहै।  राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज एमके नागपाल की कोर्ट ने आबकारी नीति से जुड़े CBI और ED दोनों मामलों में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 मई तक बढ़ाई। इसके साथ ही आरोपी अरुण रामचन्द्र पिल्लई और अमनदीप ढल की न्यायिक हिरासत भी 29 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।

बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत सीबीआई मामले में 27 अप्रैल तक और ईडी (ED) मामले में 29 अप्रैल तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने ईडी के वकील की दलीलों पर भी गौर किया कि एजेंसी इस महीने के अंत तक चार्जशीट (अभियोजन शिकायत) दाखिल करने जा रही है.
  
बता दें कि सिसोदिया को इस मामले में 26 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उन्होंने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अब सीबीआई ने बीते दिन ही आबकारी नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। केजरीवाल का कहना है कि सीबीआई उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर सकती है।  

Anu Malhotra

Advertising