हिरासत में सिसाेदिया, भड़के केजरीवाल ने कहा- गुंडागर्दी की हद है मोदी जी

Wednesday, Nov 02, 2016 - 02:31 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में वन रैंक-वन पेंशन की मांग को लेकर एक पूर्व सैनिक के जहर खाकर आत्महत्या करने के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को हिरासत में ले लिया गया।

सिसाेदिया ने ट्वीट में कहा
हिरासत में लिए जाने के बाद सिसादिया ने ट्वीट किया कि एक पूर्व सैनिक केंद्र सरकार की हरकतों की वजह से आत्महत्या कर लेता है और उसके परिवार से बात करने पर मुझे हिरासत में लिया जाता है, हद है! सैनिकों की बहादुरी पर सीना ठोककर अपनी वाहवाही में लगे प्रधानमंत्री जी! आज एक पूर्व सैनिक ने आत्महत्या कर ली है, इसकी जवाबदेही किसकी है?  मैं RML hospital आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने गया था, धरना देने नहीं। इसमें कौन सा अपराध है? दिल्ली का उपमुख्यमंत्री अगर शोकग्रस्त सैनिक परिवार से मिले तो आपकी कानून व्यवस्था का खतरे में पड़ जाती है? ये कौन सी व्यवस्था हैं मोदी जी?

PM माेदी पर भड़के केजरीवाल
इसके उपरांत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर अकाऊंट पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी पर निशाना साधा। उन्हाेंने अपने ट्वीट में लिखा, अगर अपने राज्य में किसी की मौत पर उप मुख्यमंत्री परिवार को सांत्वना देने जाए तो क्या उसे गिरफ़्तार किया जाएगा? गुंडागर्दी की हद है मोदी जी। आत्महत्या करने वाले सैनिक के परिजनों से मिलने पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया। 

राहुल काे भी गेट पर राेका
वहीं खबर है कि पूर्व सैनिकों के परिजन से मिलने RML हॉस्पिटल पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी पुलिस ने अंदर जाने से रोक दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि ये कैसा देश बनाकर रख दिया है जहां मैं पीडि़त परिवार से मिल भी नहीं सकता, यह नया हिंदुस्तान बन रहा है। 

वन रैंक-वन पेंशन मुद्दे पर धरना
बता दें कि मृतक पूर्व सैनिक वन रैंक-वन पेंशन मुद्दे पर माेदी सरकार के फैसले से संतुष्ट नहीं था, जिसके चलते मृतक और उनके कुछ साथी सोमवार से जंतर-मंतर पर धरना दे रहे थे। मृतक पूर्व सैनिक का नाम रामकिशन ग्रेवाल था। रामकिशन हरियाणा के रहने वाले थे। 

Advertising