'बाहुबली' के स्टंट को कॉपी करना युवक को पड़ा भारी, हाथी की पटखनी से हो गया बेहोश

Tuesday, Nov 14, 2017 - 12:40 PM (IST)

केरलः फिल्म बाहुबली में अभिनेता प्रभास का एंट्री सीन एक हाथी पर फिल्माया गया था जिसे दर्शकों ने खासा पंसद किया था लेकिन इस स्टंट सीन को कॉपी करना एक युवक को भारी पड़ गया। फिल्म में 'बाहुबली' यानि कि प्रभास हाथी की सूंड के जरिए उसके ऊपर चढ़ते हैं और चुमते हैं। कुछ ऐसा ही कारनामा युवक करना चाहता था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक ने पहले तो हाथी को बड़े प्यार से कुछ खिलाया और फिर जैसे ही उसे चूमने लगा तो हाथी ने कुछ ऐसा किया कि युवक को इसका अंदाजा भी नहीं होगा। शायद हाथी को युवक का इस तरह चूमना पंसद नहीं आया और उसने गुस्से में शख्स को दूर जा पटका।

हाथी ने इतनी तेजी से उसे उछाला कि युवक बेहोश हो गया। वहीं जो दूसरा शख्स यह पूरी वीडियो बना रहा था वो युवक के पास गया और उसे हिला कर देखा। युवक की किस्मत अच्छी थी कि हाथी के पलटवार से वह मरा नहीं। लेकिन अगर हाथी इस हरकत से ज्यादा आक्रमक हो जाता तो शायद कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है और वहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि यह पहली घटना नहीं है।

फिल्म बाहुबली का जादू लोगों के दिल और दिमाग पर इस कद्र चला हुआ हुआ है कि इससे पहले एक युवक फिल्म का स्टंट करने के चलते अपनी जान गंवा चुका है। मृतक युवक ने ऊंचे वाटरफॉल से कूदने की कोशिश की थी। बता दें कि फिल्म के काफी सीन बेहद आकर्षक हैं लेकिन यह एक टैक्नीक से फिल्माए गए हैं।

Advertising