50 सालों से पानी नहीं कोका कोला पर जिंदा शख्स, हार्ट और मधुमेह का है पेशेंट

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: क्या पानी के बिना भी जीवन संभव है, हालांकि ऐसा सुनने भी काफी अजीब लगता है। मगर एक ब्राजील के एक व्यक्ति ने ऐसा दावा किया है। व्यक्ति का कहना है कि बिना पानी पिए जिंदा है। वह पिछले 50 सालों से सिर्फ कोका कोला पीकर जिंदा है। ये कितना सच है और कितना झूठ आइए जानते हैं-

ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ब्राजील के बाहिया में रहने वाले 70 साल के रॉबर्ट पेड्रिरा पिछले 50 सालों से कोका कोला पर जीवत हैं। उन्होंने सिर्फ पानी की एक बूंद ही पी होगी। बताया जा रहा है कि रॉबर्ट मधुमेह और दिल की बीमारी से ग्रसित हैं, इसके बावजूद वो कोका कोला पीते हैं।

<

>

रॉबर्ट के पोते ने पुष्टि की है, जब वह कोविड  के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे तो उस समय साफ- साफ केयर चार्ट में बताया था कि वह दवाइयां पानी के साथ नहीं ब्लकि कोका कोला के साथ लेंगे। उसका कहना है कि उसने कभी उन्हें पानी पीते हुए नहीं देखा।

<

> रॉबर्टो ने बताया कि अगर कोक सेहत के लिए ठीक नहीं है तो अबतक उनकी मौत हो चुकी होती। पर वो जिंदा हैं। शख्स आइसक्रीम भी खाता है, तो उसके साथ कोक ही पीता है। रोबर्ट हार्ट के पेशेंट हैं और उन्हें 6 स्टंट डल चुके हैं, पर वो किसी की बात नहीं सुनता।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News