मोदी का किरदार निभाएंगे उनके हमशक्ल, पीएम के नाम से Viral हुई थी तस्वीर

Sunday, Apr 29, 2018 - 01:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 8 नवंबर 2016 की रात अचानक 500 और 1000 के नोटों को बंद करने की घोषणा ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। नोटबंदी के समय आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था। अब जल्द ही नोटबंदी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम स्टेटमेंट 8/11 है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जगह उनके हमशक्ल एमपी रामचंद्रन नजर आएंगे। 

केरल के रहने वाले रामचंद्रन 2017 में तब मशहूर हुए थे जब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में वह हाथ में मोबाइल पकड़े और कंथे पर बैग टांगे हुए दिखाई दिए थे। तभी एक छात्र ने तस्वीर खींच कर अपने फेसबुक पर अपलोड की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस तस्वीर के साथ लिखा था 'पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी।

स्टेटमेंट  8/11' एक कन्नड़ फिल्म है जो नोटबंदी पर आधारित बताई जा रही है। इसे अप्पी प्रसाद निर्देशित कर रहे हैं। वहीं इसे लेकर रामचंद्रन ने बताया कि एक कन्नड़ चैनल पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आए और उन्होंने मुझसे फिल्म में काम करने का आग्रह किया। उन्होंने पिछले साल सितंबर में ही फिल्म की शूटिंग खत्म की है। रामचंद्र इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में 8 नवंबर की रात का वो दृश्य भी है जब पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए नोटबंदी की घोषणा की थी। 

vasudha

Advertising