सवा साल के बेटे और पत्नी को मारकर रात भर साथ सोया पति

Wednesday, Jan 17, 2018 - 01:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में एक महिला और उसके बेटे की हत्या ने सनसनी फैला दी है। इस डबल मर्डर को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि महिला का पति था जिसने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी। हैरानी की बात है कि घटना के बाद आरोपी रात भर आराम से सोता रहा और सुबह वह घर से फरार हो गया।

यह दिल दहला देने वाली घटना दिल्ली के जहांगिरपुरी थाना इलाके में G ब्लॉक की है। इस हत्या के चश्मदीद 2 मासूम बच्चों ने अपने पिता के जुर्म से पर्दा उठाया। जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश की  अपनी पत्नी शोभा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि ओमप्रकाश ने गुस्से में शेभा और अपने बच्चे की हत्या कर दी।  

शोभा के 5 साल के बेटे ने बताया कि उसके पिता ने ही उसकी मां और भाई को मारा है। उसने बताया कि मेरे पिता ने पहले भाई को जमीन पर पटककर मारा डाला, जब मां उसे बचाने के लिए आई तो उनपर चाकू से हमला कर दिया। शोभा के भाई ने बताया कि ओमप्रकाश अकसर उसकी बहन के साथ मरपीट करता था। वहीं बच्चे के बयान के बाद पुलिस ने ओमप्रकाश के खिलाफ डबल मर्डर का केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। 
 

Advertising